Back to top
भाषा बदलें

Natural Herbal Supplements

Natural Herbal Supplements

उत्पाद विवरण:

X

उत्पाद विवरण

हमप्राकृतिक हर्बल सप्लीमेंट्स की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने में लगे हुए हैं। /strong> बाज़ार में। प्राकृतिक हर्बल सप्लीमेंट को स्वच्छ परिस्थितियों में संसाधित किया जाता है। इन्हें नवीनतम प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की सहायता से प्रीमियम खाद्य-ग्रेड पदार्थ का उपयोग करके बनाया जाता है। बशर्ते उत्पाद प्राकृतिक रूप से शुगर-फ्री, ग्लूटेन-फ्री, अंडा-फ्री, सैन्स-फ्री और यीस्ट-फ्री हो। इसमें विटामिन और खनिज शामिल हैं जो शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली को बेहतर बनाने में सहायक हैं। प्रस्तावित उत्पाद किफायती कीमतों पर विभिन्न प्रकार के विभिन्न पैकेजिंग विकल्पों में आता है।

मुख्य लाभ:
  • अपने स्वास्थ्यवर्धक तत्वों के लिए जाना जाता है
  • वजन कम करने में मदद
  • शारीरिक सहनशक्ति बढ़ाता है< /font>
  • लंबी शैल्फ-लाइफ


2. प्राकृतिक पूरक क्या हैं?
उत्तर. वनस्पति, या पौधों के जीवन से बने उत्पाद, जिनका उपयोग बीमारियों के इलाज या स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए किया जाता है, उन्हें हर्बल उत्पाद, वनस्पति उत्पाद, या फाइटोमेडिसिन कहा जाता है। वनस्पति से तैयार किया गया और पूरी तरह से आंतरिक उपयोग के लिए उपयोग किया जाने वाला उत्पाद प्राकृतिक पूरक कहलाता है।


3. प्राकृतिक पूरक किसे माना जाता है?
उत्तर. हर्बल फिटनेस सप्लीमेंट्स के प्रकार
सभी आहार अनुपूरक जिनमें अक्षुण्ण संपत्ति या वनस्पति, जानवरों, शैवाल, कवक या लाइकेन के अर्क शामिल होते हैं, उन्हें हर्बल स्वास्थ्य आहार अनुपूरक माना जाता है। इनमें से अधिकांश माल का जड़ी-बूटी और पारंपरिक औषधीय औषधि में उपयोग का एक लंबा इतिहास है।
क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर


राजवी एंटरप्राइज
GST : 24ALUPP7412L1ZI trusted seller